Automobile

Tata को अपने इशारो पर नाचने आ गयी Maruti की Alto 800 कार, कीमत भी है बहुत कम 

Tata को अपने इशारो पर नाचने आ गयी Maruti की Alto 800 कार, कीमत भी है बहुत कम 

Tata को अपने इशारो पर नाचने आ गयी Maruti की Alto 800 कार, कीमत भी है बहुत कम Maruti Suzuki India Limited (मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड) ने एलान किया है कि ऑल्टो ने भारत में 45 लाख ग्राहक ढूंढने का एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर पार कर लिया है। यह किफायती हैचबैक 20 वर्षों से ज्यादा समय से भारतीय बाजार में बिक्री की जा रही है, जो इसे देश में सबसे लंबे समय तक चलने वाले नेमप्लेट में से एक बनाता है। पिछले कुछ वर्षों में, ऑल्टो ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक विकसित हुई है।





इसे भी पढ़िए :-मार्केट में Vivo का रुतबा बरकरार रखने के लिया आया Vivo y36 फ़ोन, इतनी कीमत मे ऐसे फीचर्स और कहि नहीं मिलेंगे  

Tata को अपने इशारो पर नाचने आ गयी Maruti की Alto 800 कार, कीमत भी है बहुत कम

Maruti Alto 800 car इंजन डिटेल्स

इसके पेट्रोल इंजन 796 सीसी while सीएनजी का है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। वेरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर ऑल्टो का माइलेज 22.05 किमी/लीटर से 33 किलोमीटर/ किलोग्राम है। ऑल्टो 4 सीटर है और लम्बाई 3445 (मिलीमीटर), चौड़ाई 1515 (मिलीमीटर) और व्हीलबेस 2360 (मिलीमीटर) है।

यह भी जानिए :-ग्राहकों को अपना दीवाना बनाने आ गया Samsung का Galaxy S22 फ़ोन, मिल रहा है आधी से भी कम कीमत में 

Maruti Alto 800 car में मिल रहे फीचर्स

मारुति किस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो मारुति ने अपनी इस गाड़ी के अंदर टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम के साथ में पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर और एयरबैग जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है। मारुति की यह गाड़ी अन्य गाड़ियों के मुकाबले में सबसे बेहतरीन है।

Maruti Alto 800 car कार की कीमत

Tata को अपने इशारो पर नाचने आ गयी Maruti की Alto 800 कार, कीमत भी है बहुत कम मारुती की इस कार की कीमत की बात करे तो यह काफी किफायती कीमत है और अंडर बजट भी तो आप इस कार को आसानी से खरीद सकते है चलिए जानते है इस कार की कीमत  मारुति सुज़ुकी ऑल्टो 800 की प्राइस Rs. 3.25 लाख से शुरू होती है और Rs. 5.12 लाख तक जाती है।

इसे भी पढ़िए :-iPhone का सूपड़ा साफ़ करने आ गया Redmi Note 13 Pro का जबरदस्त स्मार्टफोन नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ जाने क्या है कीमत 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *